Ads

अब दरभंगा से भी सात शहरों की मिलेगी फ्लाइट, बुकिंग शुरू

अब दरभंगा से भी सात शहरों की मिलेगी फ्लाइट, बुकिंग शुरू









दरभंगा [मुकेश कुमार श्रीवास्तव]। फेसबुक पर चलाई गई मुहिम के बाद डोर टू डोर सर्विसेज डीटीडीएस ट्रेवल एंड टूर प्लाजा ने दरभंगा से वायु सेवा शुरू करने की तिथि घोषित कर दी है। 8 जून को दरभंगा से दिल्ली के लिए स्पिरिट एयरवेज पहली उड़ान तय करेगी।
यहां के रनवे से दरभंगा के अलावा दस जिलों के लोगों को लाभ मिलेगा। कंपनी ने फिलहाल सप्ताह में दो दिन ही सेवा देने का मन बनाया है। सोमवार व शनिवार को दरभंगा, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, बेतिया, मोतीहारी, गोपालगंज, सीतामढ़ी के लोगों को दरभंगा से पटना, दिल्ली, कोलकता, मुबई, बेंगलुरू, हैदराबाद, अहमदाबाद के लिए नाइन सीटों वाले विमान उपलब्ध होंगे।
मुहिम में थे शामिल : दरभंगा की राक्स नामक संस्था के अभिनव सिन्हा व मधुबनी के खोजपुर गांव निवासी सुशांत कुमार झा सहित कई लोगों ने विमान सेवा के लिए मुहिम चलाई। फेसबुक पर हजारों लोगों का साथ मिला। यह देख कंपनी ने 24 अप्रैल को ही उड़ान सेवा देने की घोषणा कर दी थी।
बुङ्क्षकग शुरू : डीटीडीएस कंपनी ने स्पिरिट एयरवेज के लिए विभिन्न जगहों की या़त्रा के लिए अपनी वेबसाइट पर ऑन लाइन बंङ्क्षकग शुरू कर दी है। आसपास के शहरों के लोगों को कंपनी अपनी गाड़ी से रनवे तक लाएगी। टीडीडीएस के विकास पदाधिकारी अल्पना प्रसाद ने बताया कि कंपनी ने 8 जून को पहली उड़ान की तिथि तय की है। या़त्रा तय करने वाले ऑन लाइन बुङ्क्षकग वेबसाइट से कर सकते हैं।

About Anubhav jha

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 Comments:

Post a Comment